Website(blog) se per day 50$ - 100$ online kamane ka tarika

Hello friends aap sabhi ko maine apne purane post me jaise bataya tha ki kaise Internet se ghar bethe paisa kamayein ?? Agar aapne ye post nahi padha hai to sabse pehle ye post padh lijiye.


Aaj mai aapko website(blog) se per day 50$ -100$ kamane ka tarika bataunga.
Agar aapko per day 50$ - 100$ kamana hai to aapko in chijo ki jarurat padegi :-

1# Website(blog)
2# Email address 

Agar aapke paas website(blog), Email address nahi hai to ye post padhiye -

Website(blog) kaise banate hain???
Email Id kaise banayein ???

 Agar aapne Website(blog), Email address bana liya hai to ab aap ready hai per day 50$ -100$ kamane ke liye.

Per day 50$ - 100$ kaise kamayein???

Sabse pehle aap ye jaan lijiye ki kaise ham website(blog) se per day 50$ to 100$ ya usse bhi jayada kama sakte hain. Aapne Affiliate Marketing ka naam to suna hi hoga,

Affiliate marketing 1 sabse aacha tarika hai kisi bhi online buissness ko promote karne ke liye. Jaise ki agar koi aadmi apna online business start kar raha hai Amazon, Flipkart jaise badi company ki tarah to vo affiliate marketing se apna business promote kar sakta hai.

Affiliate marketing se kaise paisa kamayein ???

Jaisa ki maine bataya ki agar koi aadmi apna online business start kar raha hai to vo affiliate marketing ke jariye apna buissness promote kar sakta hai uske liye vo hame kuch commision deta hai agar uska koi bhi product ka selling ho to.

Facebook, Twitter bina internet kaise use karein ??
Top 7 tarike facebook account hack hone se kaise bachayein ???

Man lijiye ki agar aapne amazon se affiliate program li hai to agar aapke website ke amazon ke ads par click karke agar koi shopping karta hai to aapko uske shopping ka 30% - 40% tak fayda hota hai. Agar maan lijiye ki aapke affiliate program ke ads me koi click karke min 2000 ki shopping amazon se karta hai to aapko 30% yani ki 600 rs ka profit 1 aadmi se ho jata hai.

 Aise hi bahut se log agar aapke referal ads se shopping karte hain to aapko per day bahut saara income hoga. Aap shayad ye nahi jante honge ki aaj bhi bahut se log affiliate program se per day lakon kama rahe hain.

Affiliate program kaise start karein Website(blog) mein ??

Isme mai aapko amazon ki affiliate marketing ke barre me bata raha hoon ki kaise amazon ke ads blog me lagayein, aap chahe to flipkart, snapdeal ke bhi ads laga sakte hain.
Step 1# Sabse pehle Amazon.in associates me click kijiye, aapke saamne ek page khulega aapko usme join now its free me click karna hai




Step 2# Join now its free me click karne ke baad aapke saamne 1 naya page khuleg usme aapko I am a new customer me click karna hai aur apna mobile number ya email id dalkar sign in using secure service me click karna hai.

Step 3# Ab aapke saamne 1 nayi screen khulegi usme aapko apna information dalna hai (correct information) dijiye.

Step 4# Ab  aapko apni website ke baare me batana hai sabhi column me sahi information daliye aur finish button me click kar dijiye.

Step 5# Ab aapko jo ads ka code milega usko aap apne blog ke html/ javascript me paste kar dijiye aapka amazon ka ads show hona chalu ho jayega.

Ab jab bhi koi aapke ads me click karke amazon se shopping karega to aapko uske shopping bill ka 30 % profit aapko mil jaega.

Blogger me template kaise change karein ???
Blogger me custom domain kaise add karein ??/

Payment kaise lein ???

Aap amazon se direct bank me ya phir paypal ke jariye payment le sakte hain. To ab aap samajh chuke honge ki website(blog) ki madad se per day 50$ - 100$ kaise kama sakte hain. To aapke ads par jitne jayada ads click honge to aapko utna hi ciommision milega.

Aapko ye post kaisi lagi comment karkejarur batayein, aur agar is post se related aapko kisi bhi prakar ka koi sawal hai to vo bhi aap comment karke jarur puch sakte hain. Aapke sawal ke jawab aapko jaldi mil jayenge.
Location: Bhilai, Chhattisgarh, India

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Alexa Rank

Join with Us